2.0 box office collection

2.0 Box Office Collection Day 1: ‘2.0’ ने ‘बाहुबली’ को पछाड़ा, बंपर कमाई के साथ तोड़े सभी रिकॉर्ड

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है और जैसी लोगों को उम्मीद थी फिल्म ने कमाई के उसी आसमान को छुआ है. फिल्म ‘2.0’ पूरी 3D में शूट की गई है और फिल्म के एक-एक सीन को ऐसे शूट किया गया है जो लग रहा बिल्कुल असली है. फिल्म के पहले दिन की कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ‘2.0’ ने पहले दिन 70 करोड़ रुपये की कमाई की है.

फिल्म को लेकर जैसा फैंस के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है उससे लग रहा है कि फिल्म आराम से करोड़ो कमा लेगी. इसके अलावा अक्षय और रजनीकांत का एक साथ पर्दे पर आना ही सबसे बड़ी बात है और फैंस इस वजह से फिल्म को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कहानी टेक्नोलॉजी से शुरू होकर वहीं पर खत्म होती है लेकिन काफी कुछ सिखा देती है. फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार विलेन के रुप में दिख रहे हैं और वो एक चील बने हुए हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘2.0’ की कमाई सबसे बड़ी फिल्म कही जाने वाली ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. हालांकि, फिल्म ‘बाहुबली’ ने पहले 121 करोड़ रुपये की कमाई की थी और फिल्म ‘2.0’ के लिए अभी ये आंकड़ा कमाना किसी मील के पत्थर जैसा साबित नहीं होगा. फिल्म की कहानी और जबरदस्त एक्शन और VFX के साथ फिल्म का हर एक सीन शानदार है और साथ ही रोबोट और चील के बीच कांटे की टक्कर वाली लड़ाई को देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

ये भी पड़ें:  मैगी विवाद: कंपनी ने माना नूडल्स में लेड था, अब क्या होगा?

फिल्म को पूरा 3D में शूट किया गया है और फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी लीड रोल में हैं. फिल्म में धमाकेदार VFX का इस्तेमाल किया गया है और इस सबको बनाने के लिए करीब 3000 टेक्नीशियन लगे थे. फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और फिल्म को देखने के बाद लग रहा है कि फिल्म अपना बजट आसानी से निकाल सकती है.

इसके साथ ही फिल्म को सुबासकरन प्रोड्यूस कर रहे हैं तो वहीं डायरेक्टर एस.शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म ‘रोबोट’ इसका पहला भाग थी जिसमें रजनीतकांत ने दो रोल निभाए थे और उसमें से एक डॉ.वसीगरन और दूसरा चिट्ठी का रोल था. तो वहीं पहले भाग में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में थीं.

[sc name=”SOCIAL LINK”]