2.0 teaser release

आखिरकार रिलीज हो ही गया अक्षय कुमार और रजनीकांत की बिग बजट फिल्म ‘2.0’ का टीजर।

भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार जब किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाते हैं तो दर्शकों का उस फिल्म के लिए उत्साहित हो जाना लाजमी है। यह उत्साह तब और भी बढ़ जाता है, जब इन दोनों स्टार्स की आने वाली फिल्म ‘रोबोट’ का दूसरा भाग हो।

रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर ‘रोबोट’ ने बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह का तहलका मचाया था, उसके बारे में हम सब जानते हैं। इसके दूसरे भाग से दर्शकों की उम्मीदें वैसे भी बढ़ी हुई थीं और फिल्म से सामने आने वाली खबरें लोगों की उम्मीदों को दिन दोगुनी और रात चौगनी बढ़ा रही थीं। फिल्म ‘2.0’ के मेकर्स ने वादा किया था उनकी आने वाली साई-फाई फिल्म भारतीय सिनेमा का स्तर बढ़ा देगी और आज रिलीज हुआ फिल्म का टीजर उस पर पक्की मुहर भी लगाता है।

फिल्म का टीजर शुरू होते ही आपको ऐसा आभास हो जाता है कि यह रोबोट का दूसरा भाग है लेकिन जैसे-जैसे टीजर आगे बढ़ता जाता है दर्शकों की सांसे थमती जाती हैं। टीजर में हर किसी के हाथ से गायब होते मोबाइल फोन बताते हैं कि दर्शक भी फिल्म से अपनी उम्मीदों की सारी सीमाएं गायब कर दें और जब इन मोबाइल फोन्स से मिलकर विशालकाय बाज बनता है तो दर्शकों की आंखे खुली की खुली रह जाती हैं।

दर्शक वर्ग और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ‘2.0’ से गजब के विजुअल एक्सपीरियंस की उम्मीद कर रहे थे। फिल्म का टीजर इस बात की गवाही देता है कि ‘2.0’ सभी की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

ये भी पड़ें:  वॉट्सऐप होगा और भी सेफ, लाने वाला है फेस आईडी और टच ऑप्शन

फिल्म की कहानी की बात करें तो टीजर से इतना साफ नहीं हो रहा है लेकिन डायरेक्टर शंकर इसमें क्या दिखाने जा रहे हैं लेकिन इतना साफ है कि दुनिया पर आई विपत्ति से निपटने के लिए चिट्टी को दोबारा बुलाया जाएगा। जहां पिछली बार डॉक्टर वशीकरण ने अकेले ही मुसीबतों का सामना किया था, वहीं इस बार वो चिट्टी के साथ मिलकर दुनिया की रक्षा करेगा। आपको फिल्म ‘2.0’ का टीजर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें