Akshara Hassan viral picture

कमल हासन की बेटी की प्राइवेट तस्वीरें हुईं लीक, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन साउथ की फिल्मों में सक्रिय तो ही है उन्होंने साल 2015 में आई फिल्म ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार धानुष और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थीं. लेकिन वो एक बार फिर से चर्चा में हैं पर इस बार वजह बेहद चौंकाने वाली है.

इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर

कमल हासन की बेटी की कुछ अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें अक्षरा हासन ही हैं. इस तस्वीरें में अक्षरा अंडरगार्मेंट्स में सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं. अक्षरा को अंडरगार्मेंट्स में देखकर उनके फैंस भी काफी शॉक्ड हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं. हालांकि, ये कनफर्म तौर पर ये नहीं कह सकते कि ये तस्वीरें अक्षरा ने खुद सोशल मीडिया पर डाली हैं या फिर किसी ने इन तस्वीरों से छेड़छाड़ की है.

एमी जैक्सन का हुआ था अकाउंट हैक

आपको बता दें कि, अक्षरा कोई पहली अभिनेत्री नहीं हैं जिनकी तस्वीरें इस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हुई हों. इससे पहले अभिनेत्री एमी जैक्सन का फोन भी हैक कर लिया गया था और उनकी पर्सनल तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें
ये भी पड़ें:  First Photo : शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने शेयर की बेटे जैन की पहली तस्वीर, तेजी से हुई VIRAL