Deepika ranveer marriage photos

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding: राम की हुईं लीला, कोंकणी रिवाज से संपन्न हुई शादी

एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इटली के खूबसूरत लेक कोमो में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बड़े पर्दे पर ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में दोनों की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली. वहीं छह साल से चली आ रही लव स्टोरी और ऑफस्क्रीन रिश्ते के बाद दोनों इटली में शादी के बंधन में बंध गए हैं.

इटली के लेक कोमो में हुई कोंकण रिवाज की शादी में लगभग 40 मेहमान शामिल हुए. शादी की फोटोज़ अभी तक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की गई हैं लेकिन फैंस कपल की फोटो देखने के लिए बेकरार हैं. दीपवीर के कड़े सुरक्षा निर्देशों और लोगों के कमरों के बाहर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं दी गई है और इस वजह से फोटोज़ बाहर नहीं आ पा रही हैं.

दीपिका और रणवीर ने सोमवार शाम को एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और मंगलवार दोपहर को मेंहदी सेरेमनी और शाम को संगीत सेरेमनी हुई. आज कपल ने कोंकणी रिती रिवाजों से शादी संपन्न हो गई है और अब अधिकारिक तौर से दीपिका और रणवीर पति-पत्नी हो चुके हैं. जबकि अगले दिन वे पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे.

दीपिका और रणवीर की शादी के इस हफ्ते टूरिस्ट के लिए इटली का लेक कोमो विला बंद रहेगा. इसके साथ ही सुरक्षा के भी खास इंतजाम किए गए हैं. परसो तक लेक कोमो पर्यटकों के लिए खुला हुआ था और अब इसे बंद कर दिया गया है. फिलहाल, कपल अपनी शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में शादी का शानदार रिसेप्शन देंगे.

ये भी पड़ें:  स्विस बैंक में माल्या के 170 करोड़ के ट्रांसफर पर ब्रिटेन ने भारत को किया था अलर्ट

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें