Priyanka Chopra leave Salman Khan's film

क्या प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म अपनी शादी के लिए छोड़ी है?

सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने 27 जुलाई की सुबह एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने बताया कि ‘भारत’ में सलमान खान के अपोजिट कास्ट की गईं प्रियंका चोपड़ा अब फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं और इसके पीछे की वजह बहुत स्पेशल है. उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में बिलकुल ऐन वक्त पर बताया (In the Nick of time). हम उनके लिए बहुत खुश हैं. टीम भारत की ओर से उन्हें ढ़ेर सारा प्यार और बधाईयां. अली का वो ट्वीट देखिए:

सलमान खान की अगली फिल्म ‘भारत’ की स्क्रिप्ट, कास्टिंग सब कुछ लॉक हो चुकी थी. 22 जुलाई से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी. लेकिन फिल्म की लीडिंग लेडी यानी प्रियंका चोपड़ा अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. सलमान और प्रियंका के अलावा इस फिल्म में अब तक तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, सौरभ शुक्ला, आसिफ शेख (‘भाभी जी घर पर हैं’ वाले विभूती जी), शशांक अरोड़ा (तितली), अनंत शर्मा (सुल्तान), अमित सियाल (रेड) और नोरा फतेही जैसे कलाकार काम कर रहे थे.

खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने ये फिल्म अपनी शादी की वजह से छोड़ी है. अली के ट्वीट से भी इस बात की कुछ हिंट मिल रही थी. अखबार दैनिक भास्कर ने ये बात कंफर्म कर दी हैं. दैनिक भास्कर के मुताबिक प्रियंका ने अपने 36वें जन्मदिन पर लंदन में अमरिकी सिंगर निक जोनास के साथ सगाई कर ली है. प्रियंका की बुआ कामिनी ने हांडा ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है. कामिनी ने बताया-

‘हम सब दोनों के फैसले से काफी खुश हैं. 18 जुलाई को सभी लोग प्रियंका के घर पर ही मौजूद थे. इससे पहले सभी लोग निक के घर अमेरिका गए थे. जल्द ही दोनों की शादी की तारीख भी तय हो जाएगी.’

प्रियंका और निक पिछले काफी समय से एक साथ देखे जा रहे थे. वो पहली बार 2017 में न्यू यॉर्क मेट गाला के रेड कारपेट पर देखे गए थे. उसके बाद से वो लगातार पब्लिक में एक साथ दिखते ही रहते थे. हाल ही में मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई की पार्टी में भी दोनों साथ शरीक हुए थे. प्रियंका से पहले निक का नाम मिली सायरस, केट हडसन और सेलेना गोमेज जैसे सितारों से जुड़ चुका है.

ये भी पढ़ें:

यहां छुट्टियां मना रही हैं यामी गौतम, अंदाज़ जीत लेगा आपका दिल

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे
                          
अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें

प्रातिक्रिया दे