diwali dhmaka gold coins

SBI सहित इन बैंकों का ATM कार्ड है तो मुफ्त मिलेगा ‘सोने का सिक्का’, दिवाली की सौगात !

दिवाली का त्योहार नजदीक है और ऐसे में कई कपनियां ढेर सरे लुभावने ऑफर दे रही है. अगर आपके पास SBI का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है यानि आप ATM का उपयोग करते हैं तो आप भी सोने का सिक्का सहित कई उपहार पा सकते हैं और अपनी शॉपिंग को फायदे का सौदा बना सकते हैं. दिवाली के लिए अगर आप गोल्ड ज्वेलरी खरीदने जा रहे हैं ताे एसबीआई के कार्ड्स से शॉपिंग करने पर आपको सोने का सिक्का मुफ्त मिल सकता है इसके साथ ही आपको कैशबैक ऑफर्स का लाभ भी मिलेगा.

ऐसे पाएं ऑफर का लाभ

अगर आप जाेयआलुक्कास पर 50 हजार या उससे अधिक की शॉपिंग करते हैं, तो आप 200 ग्राम सोने का सिक्का पा सकते हैं. एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5 फीसदी एक्स्ट्रा कैशबैक भी मिलेगा. यह आॅफर 27 अक्टूबर से 07 नवंबर 2018 तक वैलिड है.

HDFC के क्रेडिट कार्ड से एपेरल और इलेक्ट्रॉनिक्स की शॉपिंग करने पर आपको 10X HDFC बैंक रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे. यस बैंक के कार्ड्स के जरिए अगर आप जबॉन्ग पर शॉपिंग करेंगे या मेकमाईट्रिप पर बुकिंग करेंगे तो आप 5X रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे लेकिन इसके लिए आपको पहले अपने कार्ड पर 10 से 20 हजार रुपए की शॉपिंग करनी होगी.

मालाबार ज्वलेरी खरीदने पर भी मिलेगा फायदा

मालााबर ज्वेलरी स्टाेर मालााबर से गोल्ड व डायमंड की खरीदारी करने पर भी आपको सोने का सिक्का मिलेगा. लेकिन आपको पेमेंट क्रेडिट / डेबिट कार्ड से करना होगा. यहां हर 10,000 रुपए की सोने की खरीदारी पर 150 ग्राम का एक सोने का सिक्का और हर 10,000 रुपए की डायमंड की खरीदारी पर दो सोने के सिक्के मिलेंगे. 10 नवंबर तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

ये भी पड़ें:  India vs Australia, 1st Test: बल्लेबाजों के फ्लॉप शो पर भड़क गए लिटिल मास्टर!

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें