farhan akhtar toofan film

मिल्खा के बाद ”तूफान” बॉक्सर बनेंगे फरहान अख्तर, 6 साल बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ करेंगे काम

बॉलीवुड में इन दिनों खिलाडियों पर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्में खूब बन रही हैं. जहां श्रद्धा कपूर इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक में काम कर रही हैं. वहीं हर्षवर्धन कपूर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक के लिए तैयार हो रहे हैं. ऐसे में अब खबर है कि मिल्खा सिंह की बायोपिक बना चुके निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर की जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है. जहां राकेश इस बार फरहान को लेकर एक बॉक्सर पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. जहां इस फिल्म में फरहान अख्तर लीड रोल में होंगे.

इस फिल्म की घोषणा खुद फरहान अख्तर ने की है. जहां उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ” ये बताते हुए उत्साहित हूं कि भाग मिल्खा भाग के 6 साल बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा और मैं फिल्म तूफान के लिए फिर एक साथ आ रहे हैं. ये फिल्म एक बॉक्सर की कहानी होगी. इस नई फिल्म की जर्नी की शुरुआत में आप सभी की शुभकामनाएं चाहते हैं.”

मुंबई मिरर ने एक सूत्र के हवाले मिली खबर में लिखा ” तूफान एक बायोपिक नहीं होगी ये एक फिक्शनल कहानी है जिसे अंजुम राजाबाली ने लिखा है, फरहान को ये स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है. जिसके बाद सभी ने फिल्म पर काम करने की शुरुआत करदी है.

ये भी पड़ें:  Jio ने इस वर्ष का सबसे धमाकेदार ऑफर किया लांच, 1 साल तक मिलेगा फायदा वो भी बिलकुल मुफ्त

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें