Joint press briefing of SP-BSP

मायावती-अखिलेश ने कर दिया सीटों का ऐलान, 38-38 सीटों पर लड़ेेेंगी सपा-बसपा

2019 लोकसभा चुनाव से पहले आज (12 जनवरी) यूपी में सपा-बसपा गठबंधन ने सीटों का ऐलान कर दिया. बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने लखनऊ मेें एक साझा प्रेस कांफेंस कर सीटों का ऐलान किया. इस दौरान मायावती ने साफ कर दिया कि इस गठबंधन में कांग्रेस को कोई जगह नहीं है.

प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार बढ़े हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस एक जैसी पार्टियां हैं. मायावती ने कहा कि जनता के हित में गेस्ट हाउस कांड भुलाकर सपा के साथ गठबंधन किया है. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा मिलकर बीजेपी को हराएंगे.

मायावती ने बताया कि बसपा 38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और सपा भी 38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. मायावती ने बताया कि गठबंधन रायबरेली और अमेठी सीट कांग्रेस के लिए छोड़ेगी. मायावती ने कहा कि बाकी सीटें सहयोगियों के लिए छोड़ी जाएंगी.

अखिलेश यादव ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि हम साथ मिलकर बीजेपी को हराएंगे. उन्होंने मायावती की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस गठबंधन के लिए बसपा सुप्रीमो को मुबारकबाद. अखिलेश ने कहा कि यूपी में फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं.

अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने लोगों को जातियों में बांट दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने भगवान को भी जातियों में बांट दिया है. गरीब लोग भूखे मर रहे हैं. अन्याय और अत्याचार के कारण गरीबों का जीना मुश्किल हो गया है.

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें
ये भी पड़ें:  धूम 4 को लेकर अभिषेक बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर निराश हो जाएंगे फैंस