Oppo bendable smartphone

Oppo भी ला रहा है फोल्डेबल फोन, Mobile World Congress 2019 में आएगा दुनिया के सामने

इस साल चर्चा में रहे samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन के लॉन्च का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि 2019 फोल्डेबल फोन के लिए ही जाना जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि अब तक कई कंपनियां इस बात का ऐलान कर चुकी हैं.

फिलहाल samsung के बाद हाल ही में oppo ने भी इस सेगमेंट में अपनी रूचि दिखाई है. GSMArena की खबर के मुताबिक, oppo ने कहा है कि 2019 में स्पेन में होने वाले Mobile World Congress में वे अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन दिखाएंगे. इस बात कि पुष्टि खुद oppo के प्रोडक्ट मैनेजर चक वांग ने की.

वांग ने फोन कि स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कुछ नहीं बताया है. हालांकि, उन्होंने यह जरूर कहा कि oppo 2020 में अपना 5G स्मार्टफोन रिलीज करने कि सोच रहा है और साथ ही 2020 में वो अपना पहला डिस्प्ले कटआउट वाला फोन भी लॉन्च करेंगे. Oppo उन कंपनियों में से है, जो अपने फोन के लुक्स पर बहुत काम करती है.

फोल्डेबल स्मार्टफोन 2019 का ट्रेंडिंग डिजाइन होने वाला है. पहले samsung और अब oppo, इन दोनों ही फोन के बार में हमें 2019 की WMC में ठीक से जानने को मिलेगा.

Huawei ने भी अपने फोल्डेबल फोन के पेटेंट को फाइल कर दिया है. इसी बीच LG भी अपने फोल्डेबल फोन के प्लान्स को सबके सामने लाया है. LG ने अपने फोन के लिए तीन नाम अप्लाई किए हैं- Flex, Foldi और Duplex. फाइनल होने के बाद इसी में से किसी एक नाम पर फोल्डेबल फोन का नाम रखा जाएगा.

ये भी पड़ें:  Flipkart Myntra के सीईओ और सीएफओ ने छोड़े पद, बिन्नी बंसल के बाद क्यों है इस्तीफे का दौर जारी

[sc name=”SOCIAL LINK”]