Petrol Diesel Price Hike

पेट्रोल की कीमतों में हुई कटौती, डीजल के फिर बढ़े दाम, जानें क्या हैं आपके शहर में तेल के रेट

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बुधवार को भी बदलाव किया गया. बुधवार को दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में कटौती तो डीजल के दामों में बढ़ोतरी दर्ज की गई. दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 8 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है. तो डीजल के दाम 12 पैसे प्रति लीटर बढ़ाए गए हैं.

कटौती के बाद दिल्ली में एक लीटर पेट्रोली की कीमत 70.33 रुपये लीटर हो गई है. वहीं डीजल के दाम 64.59 रुपये लीटर हो गए हैं. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भी बुधवार को पेट्रोल की कीमतों में 8 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है. वहीं डीजल के दाम 13 पैसे प्रति लीटर बढ़ाए गए हैं. कटौती के बाद मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 75.97 रुपये लीटर हो गई है. वहीं बढ़ोतरी के बाद मुंबई में एक लीटर डीजल 67.62 रुपये में मिल रहा है.

कोलकाता में पेट्रोल की कीमतों में 8 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है तो डीजल के दाम 10 पैसे प्रति लीटर कम किए गए हैं. इसी के साथ कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल 72.44 रुपये में मिल रहा है तो एक लीटर डीजल 66.36 रुपये में मिल रहा है.

वहीं चेन्नई में पेट्रोल की कीमतों में 8 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है. तो डीजल के दाम 13 पैसे प्रति लीटर बढ़ाए गए हैं. कटौती के बाद चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल 73 रुपये लीटर मिल रहा है तो डीजल में बढ़ोतरी के बाद डीजल के दाम 68.22 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

ये भी पड़ें:  आपका भी फोन हो रहा है स्लो, दो मिनट में पता लगाए कौन सी ऐप है जिम्मेदार

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें