Priyanka Gandhi vs PM Narendra Modi

वाराणसी में हो सकता है 2019 लोकसभा चुनाव का सबसे बड़ा मुकाबला, PM मोदी बनाम प्रियंका गांधी !

2019 लोकसभा चुनाव के लिए देश में बिसात बिछ गई है. इसके साथ ही सारी पार्टियों ने अपनी सबसे मजबूत और चमत्कारी हथियार निकालने शुरू कर दिए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाकर BJP और PM मोदी के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है. इस बीच खबर है कि प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के सामने वाराणसी से चुनाव लड़ सकती हैं.

वाराणसी में पिछले चुनाव में कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ अजय राय को चुनाव लड़ाया था. वहीं इस बार खुद कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने प्रियंका गांधी को वाराणसी से चुनाव लड़ाने की मांग कर प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने की ख़बरों को हवा दे दी है. हालांकि कांग्रेस पार्टी इस मामले पर अभी भी कुछ खुलकर बोलने को तैयार नहीं है.

हालांकि भारतीय जनता पार्टी प्रियंका गांधी को वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी के आगे किसी तरह की चुनौती नहीं मानती है. बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी सरकार ने पिछले साढ़े चार साल में जो विकास किया है उसके बाद सबको ये पता है कि मोदी और काशी एक दूसरे के लिए बने हैं.

बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी सरकार ने पिछले साढ़े चार साल में जो विकास किया है उसके बाद सबको ये पता है कि मोदी और काशी एक दूसरे के लिए बने हैं.

ये भी पड़ें:  70,000 किसानों को मोदी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने की जरूरत क्यों पड़ी ?

उन्होंंने कहा कि वाराणसी के लोग प्रधानमंत्री मोदी को सांसद की बजाय बेटे की तरह मानते हैं. ऐसे में अगर प्रियंका गांधी चुनाव लड़ती हैं तो बीजेपी उनका स्वागत करेगी क्योंकि मुकाबला तो एकतरफा ही होना है.

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें