Radhika Apte sleep with the hero

राधिका आप्टे से प्रोड्यसूर ने पूछा ‘हीरो के साथ सो लेंगी’ और उन्होंने घुमाके दिया ये जवाब!

आज के दौर में हिंदी सिनेमा की सबसे मजबूत एक्ट्रेस में से एक हैं राधिका आप्टे. वे निर्भय हैं और अपने करियर को लेकर जरा भी असुरक्षित नहीं. राधिका के बारे में ज्यादा यहां पढ़ सकते हैं.

कुछ अरसा पहले उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के अनुभवों का खुलासा किया. इससे और स्पष्टता से जाहिर हुआ कि काम देने के बदले यौन संबंधों की मांग कैसे पग-पग पर खड़ी होती है.

राधिका ने अपनी फिल्म ‘पार्च्ड’ से जुड़े एक इंटरव्यू में इसका जिक्र किया. इसी फिल्म में उनकी सह-अभिनेत्री रही सुरवीन चावला ने भी अपने ऐसे ही अनुभव के बारे में बताया. फिर राधिका ने.

जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहाः

मैं कास्टिंग काउच की बहुत सी घटनाएं जानती हूं. ऐसे कई लोगों को जानती हूं जो इससे गुजरे हैं. हालांकि मैं भाग्यशाली रही हूं कि ऐसे लोगों से नहीं मिली. हां, एक बार एक साउथ के एक्टर ने मुझे मेरे रूम में फोन किया और मेरे साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की लेकिन मैंने उसके साथ बड़ा खराब सलूक किया. बाद में वो मुझसे लड़ा भी.

फिर एक और किस्सा याद करते हुए उन्होंने बतायाः

एक बार मुझे फोन आया और उन्होंने (निर्माता) कहा कि ‘हम एक बॉलीवुड फिल्म कर रहे हैं और मैं चाहता हूं कि आप उनके (हीरो) साथ मीटिंग करें. लेकिन क्या आप उनके साथ सो लेंगी?’

इस ऑफर के जवाब में राधिका ने कहाः

और उसके बाद मैं हंसी. मैंने कहा कि आप बहुत फनी हैं. बहुत फनी हैं. फिर मैंने उनको मना किया और बोला, भाड़ में जाओ.

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें
ये भी पड़ें:  बिना लिंग के जन्मे इस शख्स ने 45 साल बाद किया सेक्स, गर्लफ्रेंड बोली- शानदार