Rajini Makkal Mandram

‘अगर विपक्ष यह सोचता है कि बीजेपी एक खतरनाक पार्टी है, तो निश्चित रूप से यह होगा’

तमिल सुपरस्टार से राजनेता बने रजनीकांत ने 2019 के आम चुनावों में बीजेपी का सामना करने के लिए विपक्षी दलों के महागठबंधन पर अपने बयान से सभी को चौंका दिया. रजनीकांत ने खुद अपने पत्ते अभी नहीं खोले हैं कि आखिर वो किस तरफ हैं. रजनीकांत ने कहा कि एक बड़ा गठबंधन है जो कहता है कि बीजेपी एक खतरनाक पार्टी है.

उन्होंने कहा, ‘अगर विपक्ष यह सोचता है कि बीजेपी एक खतरनाक पार्टी है, तो निश्चित रूप से यह होगा.’ व्यंग्यभरी मुस्कान के साथ के कहकर रजनीकांत आगे निकल गए. रजनी बेंगलुरु से आने के बाद चेन्नई हवाई अड्डे पर संवाददाताओं के सवालों का जवाब दे रहे थे.

न्यूज18 के मुताबिक रजनीकांत पत्रकारों के इस सवाल का जवाब दे रहे थे कि आखिर उनके या फिर उनकी पार्टी रजनी मक्कल मंदरम (आरएमएम) के बीजेपी के साथ हाथ मिलाने की अफवाहें सही हैं या फिर गलत. हालांकि रजनीकांत ने नोटबंदी के मुद्दे पर पूछे गए सवाल को टाल दिया और बीजेपी की आलोचना करने से बचते नजर आए. उन्होंने यह जरुर कहा कि मौद्रिक नीति का कार्यान्वयन अच्छा नहीं था. लेकिन उसकी आलोचना करने से परहेज किया.

12 दिसम्बर को लॉन्च कर सकते हैं अपनी पार्टी:

तमिलनाडु में मुख्य विपक्षी दल डीएमके ने सुपरस्टार पर पहली बार वार करते हुए कुछ हफ्ते पहले उन्हें बीजेपी के हाथों की कठपुतली कहा था. साथ ही यह भी कहा था कि वह अपने फैन्स को शर्मसार कर रहे हैं.

रजनीकांत के राजनीतिक भविष्य के बारे में अटकलें तेज हैं. रजनीकांत ने पिछले साल दिसंबर में अपने राजनीति में आने की घोषणा की थी. लेकिन फिर भी अभी तक उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी को आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, 12 दिसंबर को अपने जन्मदिन पर वो अपनी पार्टी लॉन्च कर सकते हैं.

ये भी पड़ें:  2.0 : ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने खोले अपने लुक लेकर कई राज, यहां जानिए

[sc name=”SOCIAL LINK”]