Ravi Shastri affair with Nimrat Kaur

निमरत कौर से अफेयर की बात को रवि शास्त्री ने कहा ‘गोबर’

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ अपने अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर ने कल ही चुप्पी तोड़ दी थी। अब बारी रवि शास्त्री की है, उन्होंने इस बात को ‘गोबर’ बताया है।

रवि शास्त्री ने ‘मिड डे’ से कहा ‘इससे बड़ा गोबर हो ही नहीं सकता’। जब उन्होंने और कुरेदा गया तो वे बोले ‘मुझे कुछ कहना ही नहीं है जब मैंने इसे गाय का गोबर करार दिया है।’ फिर भी जब उनसे पूछा गया कि वे आखिरी बार निमरत से कब मिले थे तो वे बोले ‘जब मैंने इसे गाय का गोबर कहा है तो आपको इसे समझना चाहिए।’

इससे पर निमरत ने सोमवार को ट्वीट कर इस खबर को काल्पनिक बताया था। हालांकि, निमरत ने ट्वीट में इस खबर या शास्त्री का कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन उनके ट्वीट को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपनी और शास्त्री की अफेयर की खबरों को लेकर ही यह ट्वीट किया है।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म एयरलिफ्ट में नजर आने वाली निमरत और शास्त्री के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर एक अंग्रेजी अखबार ने खबर प्रकाशित की थी जिसमें बताया गया था कि शास्त्री और निमरत पिछले दो वर्षो से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन खबर ने इतना जोर पकड़ा कि शास्त्री और निमरत ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे। सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह से ही चल रही इस तरह की खबरों पर शाम होते-होते निमरत ने एक ट्वीट कर दिया।

उन्होंने ट्वीट में लिखा- सच : मुझे रूट कैनाल की जरूरत हो सकती है। काल्पनिक : इसके अलावा आज जो भी मैंने अपने बारे में पढ़ा। ज्यादा सच : कल्पना कहीं ज्यादा दुखी कर सकती हैं। मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है। यहां सब बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के साथ दिन बढ़ाते हैं।

Fact: I may need a root canal. Fiction: Everything else I read about me today. More facts: Fiction can be more hurtful, monday blues exist and I love ice cream. Here’s to trash free happy days ahead

मालूम हो कि निमरत और शास्त्री की मुलाकात 2015 में एक लग्जरी कार के लॉन्च के मौके पर हुई थी। शास्त्री इस वक्त टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं।

ये भी पड़ें:  Trailer: the movie: कप्तान विराट कोहली फिल्म 'ट्रेलर' से करने जा रहे हैं डेब्यू, गुस्से और एक्शन से भरा टीजर हुआ आउट

[sc name=”SOCIAL LINK”]