Jio Smartphone large screen

रिलायंस Jio ला रहा है बेहद कम कीमत में बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या खास है इसमें

रिलायंस जियो इंफोकॉम किफायती बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन लाने के लिए साझेदारों के साथ काम कर रही है, जो ऐसे बड़े ग्राहकों को पूरा कर सकते हैं, जो फीचर फोन आगे बढ़ना चाहते हैं. रिलायंस जियो के चैनल विकास के प्रमुख सुनील दत्त ने बताया कि ”डिवाइसों की सामग्री सस्ती है हम उन भागीदारों के साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं, जो एक बड़े पैमाने पर ग्राहकों के लिए सस्ती और बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफ़ोन ला सकते हैं, जिन्हें अभी तक 4जी स्मार्टफोन में शिफ्ट करना है, ताकि वे सही तरह की कनेक्टिविटी का अनुभव कर सकें.

उन्होंने कहा “हम हर कुछ महीनों में कुछ नया लेकर आते रहेंगे,” Jio अमेरिकी अनुबंध निर्माता फ्लेक्स के साथ स्थानीय रूप से लगभग 100 मिलियन स्मार्टफ़ोन बनाने के लिए बातचीत कर रहा है क्योंकि मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली टेलीकॉम फीचर फोन का उपयोग करने वाले अधिकांश लोगों के साथ अपनी बाजार में हिस्सेदारी तेजी से बढ़ाना चाहते हैं.

Jio कई हैंडसेट ब्रांड साझेदारों के साथ भी काम करता है जिसमें Apple, Samsung, Xiaomi, Oppo जैसे शीर्ष खिलाड़ी शामिल हैं, जो पहली बार खरीदारों के लिए सस्ती बनाने के लिए एक स्मार्टफोन की प्रभावी लागत को नीचे लाने के लिए ऑफ़र देते हैं. यह, भारत के अधिकांश 500 मिलियन फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को लक्षित की दिशा में बढ़ता कदम है.

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें
ये भी पड़ें:  Jio Offer: वनप्लस 6T और जियो का धांसू ऑफर, मिलेगा 5400 का इंस्टेंट कैशबैक