isha negi picture instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, फोटो देख कर उड़ जाएंगे होश

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में अपनी बल्लेबाजी के चलते सुर्खियों में आए भारत के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) एक बार फिर से इंटरनेट पर सनसनी मचा रहे हैं. इस पंत अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में हैं. दरअसल पंत ने हाल ही में सोशल मीडिया साइट पर अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर के साथ साथ अपनी लव लाइफ का खुलासा किया है.

ऑस्ट्रेलिया के बड़े बड़े बड़े दिग्गज गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले ऋषभ पंत जिसके इश्क में गिरफ्तार हैं उसका नाम है ईशा नेगी.( Isha Negi) यह ईशा नेगी कौन हैं यह जानने से पहले हम आपको बता दें कि पंत ने उनके बारे में क्या लिखा है. पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा के साथ अपने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करके लिखा है, ‘मैं तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि मेरी खुशी की वजह तुम हो.’

I just want to make you happy because you are the reason I am so happy ❤️

403.7k Likes, 6,945 Comments – Rishabh Pant (@rishabpant) on Instagram: “I just want to make you happy because you are the reason I am so happy ❤️”

ऐसा नहीं है कि पंत ने यह पोस्ट अचानक भावनाओं में बहकर शेयर की हो. उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी उसी तस्वीर को लगभग उसी वक्त पर शेयर करते हुए पंत को टैग किया है. ईशा ने लिखा है, ‘मेरे हमदम, मेरे मन के मीत, मेरे बेस्ट फ्रेंड, तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो.’

Am I bossy? Yes, absolutely.

3,849 Likes, 42 Comments – Įsha Negi 👑 (@ishanegi_) on Instagram: “Am I bossy? Yes, absolutely.”

इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत के इस खुलासे के बाद हो सकता है कई लड़कियों के दिल भी टूटे हों लेकिन इंटरनेट पर इस जोड़ी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. अब सवाल है कि पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी कौन हैं? जानकारी के मुताबिक वह इंटीरियर डिजायनर है और जीजस एंड मैरी स्कूल की छात्रा रही हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी बायो के मुताबिक वह एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा भी रही हैं. भारतीय क्रिकेट टीम में शायद ही ऐस कोई नजीर है जब किसी खिलाड़ी ने इस तरह से सोशल मीडिया के जरिए इस निजी जानकारी का खुलासा किया हो.

ये भी पड़ें:  धोनी के विश्व कप टीम में शामिल होने को लेकर सहवाग ने दिया यह बड़ा बयान

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें