tanushree nana sexual harassment controversy

Tanushree-Nana controversy: तनुश्री-नाना विवाद पर आया ट्विंकल खन्ना का बड़ा बयान, ट्वीट कर तनुश्री दत्ता को बताया बहादुर महिला

आशिक बनाया गर्ल तनुश्री दत्ता ने जब से जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में नाना पाटेकर के द्वारा ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर की गई बदतमीजी के बारे में बताया है, तब से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है। किसी को भी ये समझ नहीं आ रहा है कि तनुश्री ने सालों पहले विवाद को अब हवा क्यों दी है और इस पर मीडिया को क्या जवाब दिया है ?

तनुश्री दत्ता के बयान के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दो भागों में बंटती जा रही है। जहां ए-लिस्ट कलाकार इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं इंडस्ट्री की महिलाएं तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में उतरती दिख रही हैं। प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर, ऋचा चढ्ढा और परिणीति चोपड़ा के बाद अब ट्विंकल खन्ना ने भी तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में ट्वीट किया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्वीट में तनुश्री की तारीफ करते हुए उन्हें एक बहादुर महिला बताया है।

ट्विंकल खन्ना ने फिल्म पत्रकार जेनिका के ट्वीट पर लिखा है, ‘कृपया तनुश्री दत्ता को जज करने से पहले ये ट्वीट जरूर पढ़ें। इससे आपको वर्क इनवायरमेंट और फंडामेंटल राइट्स के बारे में बहुत कुछ समझने को मिलेगा। तनुश्री ने इस मामले पर बात करते दिखा दिया है कि वो एक बहादुर महिला हैं।’

आपको बता दें ट्विंकल खन्ना ने ये ट्वीट उन लोगों को ध्यान में रखकर किया है, जो लगातार तनुश्री पर ये आरोप लगा रहे है कि वो सालों बाद इस मामले को हवा केवल पब्लिसिटी के कारण दे रही हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर जाकर देखेंगे तो पाएंगे कि बॉलीवुड के साथ-साथ आम लोग भी इस मुद्दे पर दो हिस्सों में बंट गए हैं।

ये भी पड़ें:  अगले साल देश में लगाए जाएंगे 10 लाख Wi-Fi हॉट स्पॉट: मनोज सिन्हा

एक हिस्सा तो तनुश्री को सपोर्ट कर रहा है लेकिन दूसरा हिस्सा तनुश्री दत्ता को पब्लिसिटी की भूखी बता रहा है। तनुश्री दूसरी तरह के लोगों के लिए पहले ही यह कह चुकी हैं कि उनका बॉलीवुड में दोबारा आने का कोई प्लान नहीं है, इसलिए पब्लिसिटी का सवाल ही नहीं उठता है।

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें