new video of 2.0 film

रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ का नया वीडियो आया सामने, 1000 वीएफएक्स आर्टिस्ट समेत इन लोगों ने बनाया है इस फिल्म को खास

अक्षय कुमार और रजनीकांत की बहु-प्रतीक्षित फिल्म ‘2.0’ को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। बीते दिनों ही इस फिल्म का धमाकेदार टीजर सामने आया था। फिल्म अपनी जबरदस्त कहानी के साथ-साथ दमदार वीएफएक्स की वजह से खूब सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता इसलिए भी बनी है क्योंकि इसमें अक्षय कुमार एक खूंखार विलेन के रुप में नजर आने वाले है।

फिल्म के टीजर में जहां हमें अक्षय कुमार की कुछ ही झलक देखने को मिली थी वहीं बॉलीवुड लाइफ ने आपको अपनी एक्सक्लूसिवली बताया था कि फिल्म के ट्रेलर में इसका उल्टा होने वाला है। दरअसल फिल्म के करीबी सूत्र ने हमें जानकारी दी है कि ट्रेलर रजनीकांत कम और अक्षय कुमार ज्यादा नजर आने वाले है।

जहां हर कोई बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहा है वहीं कुछ देर पहले ही फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर इसके बिहाइंड द सीन वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए दिखाया गया है कि इस धमाकेदार फिल्म को इतना बड़ा बनाने में कितने लोगों का हाथ है? आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए कुल 1000 वीएफएक्स आर्टिस्ट की मदद ली गई है। साथ ही इस फिल्म में 10 कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट, 25 3 डिजाइनर और 500 क्रॉफ्ट्समैन ने भी काम किया है। एक तरह से देखा जाए तो इस वीडियो से फिल्म की टीम की मेहनत को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

ये भी पड़ें:  Disha Patani Instagram Photo: ब्लू बिकनी में दिशा पटानी के सेक्सी फिगर से नहीं हटा पाएंगे नजर

फिल्म के निर्माता करण जौहर ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘ये रहा इस फिल्म 2.0 का बीटीएस वीडियो…हमें इस अद्भभुत फिल्म का हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है।’ नीचे देखें करण द्वारा साझा किया ये वीडियो…

बता दें कि अक्षय और रजनीकांत के अलावा इस फिल्म में एमी जैक्सन है। ये फिल्म 29 नवम्बर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वैसे आप इस फिल्म को देखने के लिए कितने उत्सुक है? कमेंटबॉक्स में जरुर बताए।

लगातार जुड़े रहने के लिए Follow करे

अपने विचार कमेंट बॉक्स में शेयर करें